Skip to main content

Nokia PureBook x14 laptop launched in India, जानिए इसकी कीमत और खूबियां

 Nokia PureBook x14 laptop launched in India, जानिए इसकी कीमत और खूबियां

Nokia PureBook x14 laptop launched in India, जानिए इसकी कीमत और खूबियां
Sources : NokiaMob.net

Nokia PureBook X14 लैपटॉप को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। ये नोकिया का पहला लैपटॉप है। इसमें Intel tenth-जेनरेशन प्रोसेसर दिया गया और Windows 10 है।

नोकिया ने लैपटॉप सेगमेंट में अपनी शुरुआत की और भारत में Nokia PureBook X14 लैपटॉप लॉन्च किया।

Nokia का पहला लैपटॉप - PureBook X14 1.1 किग्रा लाइट है और 16.8-एमएम sleek form-factor है। यह डिवाइस 18 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने सोमवार को भारत में Nokia PureBook X14 लैपटॉप लॉन्च किया, और इस प्रकार, लैपटॉप सेगमेंट में ब्रांड के प्रवेश को चिह्नित किया। Nokia PureBook X14 1.1 किग्रा लाइट और 16.8-एमएम स्लीक फॉर्म-फैक्टर में आता है और इसकी कीमत 59,990 रुपये है और यह 18 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

इसमें 14 इंच की फुल एचडी स्क्रीन है जो कि अल्ट्रा-विविड पिक्चर क्वालिटी के लिए डॉल्बी विजन द्वारा संचालित है।

विपुल मेहरोत्रा (उपाध्यक्ष- नोकिया ब्रांड पार्टनरशिप) ने एक बयान में कहा कि, “नोकिया ब्रांड को इस नई उत्पाद श्रेणी में लॉन्च करना फ्लिपकार्ट के साथ हमारे सफल सहयोग का एक वसीयतनामा है। हम भारत में उपभोक्ताओं को नोकिया ब्रांडेड लैपटॉप की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं जो बाजार में एक अंतर को संबोधित करने के लिए नवीनता लाता है, साथ ही नोकिया ब्रांड के लिए जिस शैली, प्रदर्शन और विश्वसनीयता के लिए जाना जाता है, वह है"।

Nokia PureBook x14 specifications :

Nokia PureBook X14 हेडफोन फीचर के लिए डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस के साथ एक शानदार ऑडियो-विजुअल अनुभव प्रदान करता है। लैपटॉप एक इंटेल i5 10 वीं जनरल क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें 4.2 गीगाहर्ट्ज़ टर्बो फ्रीक्वेंसी है और यह विंडोज 10 होम प्री-इंस्टॉल है।

512GB NVMe SSD के साथ मिलकर नवीनतम-जीन प्रोसेसर सुपर-फास्ट बूट-अप को सक्षम बनाता है, साथ ही साथ सिमुलेशन, डेटा क्रंचिंग और सामग्री निर्माण के दौरान शानदार प्रदर्शन प्रदान करता है। विंडोज हैलो फेस अनलॉक के साथ एचडी आईआर वेब कैमरा, एडजस्टेबल ब्राइटनेस के साथ बैकलिट कीबोर्ड और कई जेस्चर ऑप्शंस के साथ सटीक टचपैड, घर से काम करते समय बड़ी कार्यक्षमता और उपयोग में आसानी प्रदान करते हैं।

“फ्लिपकार्ट पर, यह हमारी लगातार कोशिश रही है कि हम उपभोक्ताओं की जरूरतों की नब्ज पर अपनी उंगलियाँ चलाएं। चूंकि उपभोक्ता घर के अंदर रहना पसंद करते हैं और घरेलू जीवन शैली से अपने काम को डिजाइन करते हैं, इसलिए जब उच्च-मूल्य वाले इलेक्ट्रॉनिक्स की बात आती है तो उनकी जरूरतों का केंद्र बिंदु होता है। नोकिया प्योरबुक एक्स 14 लैपटॉप के साथ, हमारा प्रयास हमारे ग्राहकों को एक ऐसा उत्पाद प्रदान करना है जो न केवल उनकी बहुक्रियाशीलता की जरूरतों को पूरा करता है बल्कि सर्वोच्च दृश्य और प्रसंस्करण गुणवत्ता भी सुनिश्चित करता है - जो उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों आवश्यकताओं की पूर्ति करता है, "देव अय्यर (Vice President–Private Brands at Flipkart.) ने कहा।

Also read : Nokia 9.3 PureView Smartphone : अब आपको 2021 तक इंतजार करना होगा

Comments

Popular posts from this blog

नाग पंचमी एवं सावन मास के सप्तम सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं

आप सभी को नाग पंचमी एवं सावन मास के सप्तम सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं।

बिना अपना मोबाइल नंबर बताए WhatsApp का इस्तेमाल करें

बिना अपना मोबाइल नंबर बताए WhatsApp का इस्तेमाल करें Sources : metro व्हाट्सएप का इस्तेमाल करने के लिए फोन नंबर होना जरूरी है। अच्छी बात यह है कि यह संपर्क नंबर एक सेल फोन या लैंडलाइन हो सकता है। आप एक लैंडलाइन नंबर पंजीकृत कर सकते हैं जिसका आप उपयोग करना चाहते हैं। हालांकि, व्हाट्सएप को लैंडलाइन नंबर प्राप्त कराना एक मुश्किल काम है। एक वर्चुअल मोबाइल फोन नंबर यहां आइडियल है। वर्चुअल सेल फोन नंबर मुफ्त में खोजना आसान है और आपको केवल एक बार व्हाट्सएप के लिए साइन अप करना होगा। आप इस वर्चुअल नंबर के साथ किसी भी रेगुलर नंबर की तरह व्हाट्सएप का उपयोग कर सकते हैं। अपने असली सेल फोन नंबर को साझा न करना आपको जरूरत पड़ने पर अंतिम में गोपनीयता और गुमनामी प्रदान करता है। ऐसा करने के दो तरीके यहां दिए गए हैं। पहला आपको एक वर्चुअल फोन की ज़रूरत पड़ेगी। दूसरा आपको लैंडलाईन नंबर की। अपने असली नंबर को छिपाने के लिए वर्चुअल फोन नंबर के ज़रिए व्हाट्सएप का उपयोग करें: कई वर्चुअल फोन नंबर प्रदाता हैं। फिर भी, ऐसा होना मुश्किल हो सकता है जो विश्वसनीय और फ्री हो। सिद्ध सेवाओं में से एक TextNow है। अपने फोन